kia Seltos ने 46 महीनों में बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड, कंपनी ने सेल किए इतने यूनिट्स

Monday, Jun 05, 2023 - 04:24 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Kia India ने सेलटॉस के लिए जबरजदस्त सेल हासिल की है। कंपनी ने सेल्टॉस के लॉन्च के 46 महीनों के अंदर 5 लाख की बिक्री आंकड़े को पार कर लिया है। सेल्टोस को अगस्त 2019 में भारत में लॉन्च किया गया था। शानदार फीचर्स और जबरदस्त डिज़ाइन के कारण यह एसयूवी ने लोगों के दिलों में राज कर रही है। सेल्टोस ने किआ इंडिया की बिक्री में 55% का योगदान दिया है। घरेलू बाज़ार के साथ-साथ इसे 100 से ज्यादा  विदेशी बाज़ारो में भी एक्सपोर्ट किया जाता है।  

किआ इंडिया के एमडी एवं सीईओ ते-जिन पार्क ने कहा, "सेल्टोस की सफलता एक असाधारण उत्सव है। यह उस मानवीय सोच को दर्शाती है, जो सर्वश्रेष्ठ होने से कम किसी और चीज को नहीं मानती है। यह इस बात का प्रतीक है कि जब जुनून इनोवेशन से मिलता है, और सपने वास्तविकता से मिलते हैं, तब क्या होता है। सेल्टोस के साथ, हमने ड्राइविंग का एक ऐसा क्रांतिकारी साथी तैयार किया है जो सभी के दिलों पर राज कर रहा है और 5,00,000 से ज्यादा मूल्यवान ग्राहकों का सम्मान प्राप्त किया है। यह हमारे लिए एक भावनात्मक क्षण है। हम सेल्टोस के साथ एक ऐसे शानदार सफर के गवाह बन रहे हैं, जहां एक नई कार को ग्राहकों के बीच एक आइकॉनिक ब्रांड के रूप में मान्यता मिल रही है।"

अपनी  बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "भले ही इस सेगमेंट में दूसरी कंपनियों की ओर से नए मॉडल पेश किए जा रहे हों, फिर भी सेल्टोस ने 2023 की पहली तिमाही के दौरान लगभग 27,159 यूनिट्स की कुल बिक्री का आंकड़ा हासिल किया है। इसी के साथ ही सेल्टोस 9000 से ज्यादा यूनिट्स की औसत मासिक बिक्री के क्रम को जारी रखे हुए है।

Radhika

Advertising