बेहद शानदार है किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट का नया अवतार, कंपनी ने शेयर किया टीजर

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2023 - 01:36 PM (IST)

ऑटो डेस्क. किआ इंडिया इन दिनों अपनी अपकमिंग कार सेल्टॉस फेसलिफ्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंपनी इस कार को 4 जुलाई को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। किआ इंडिया ने साल 2019 में सेल्टॉस को भारत में लॉन्च किया था। किआ ने सेल्टॉस की अनऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने नई कार का टीजर भी शेयर किया है, जिसमें कुछ नए और ख़ास फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

PunjabKesari
टीजर देखने से पता चलता है कि किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट में नए डिज़ाइन के हेडलैंप, ग्रिल में ही लगा हुए LED डे टाइम रनिंग लाइट्स और नए अलॉय व्हील्स दिए जा रहे हैं। इसका केबिन में बेहद शानदार होने वाला है। इसमें एक बड़ी स्क्रीन होगी, जो डैशबोर्ड के बीच वाले हिस्से लेकर पूरी तरह दाहिने हिस्से तक स्टीयरिंग व्हील के पीछे रहेगी। इसमें एक हिस्से में वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ इन्फोटेनमेंट सिस्टम और दूसरा हिस्से में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर काम करेगा। किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट में पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगा, जो मौजूदा मॉडल में नहीं है।


पावरट्रेन

Kia Seltos Facelift में पेट्रोल और टर्बो डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी नए 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को भी लॉन्च कर सकती है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स भी देखने को मिल सकता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News