जावा-येजदी मोटरसाइकल्स लखनऊ और जयपुर में लगाने जा रही मेगा सर्विस कैंप, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Thursday, Feb 22, 2024 - 02:40 PM (IST)

ऑटो डेस्क. जावा येजदी ब्रैंड राजस्थान की राजधानी जयपुर और सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जावा-येजदी मोटरसाइक्स मेगा सर्विस कैंप का आयोजन करने जा रही है, जो 3 दिन तक चलेगा। इसमें 2019-2020 के जावा कस्टमर को कई तरह के फायदे मिलेंगे। इससे पहले कंपनी ने कोच्चि और कालीकट में मेगा सर्विस कैंप का आयोजन किया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब कंपनी जयपुर और लखनऊ के ग्राहकों को आकर्षित करने की तैयारी में है।

बता दें जावा येजदी मोटरसाइकल्स का 3 दिवसीय मेगा सर्विस कैंप जयपुर में 23 से 25 फरवरी तक और लखनऊ में 29 फरवरी से 3 मार्च तक चलेगा। 2019 और 2020 के जावा मोटरसाइकल ऑनर इन सर्विस कैंप में अपनी मोटरसाइकल्स को चेक करा सकेंगे और कंपनी द्वारा ऑफर किए जा रहे फायदे पा सकेंगे। कंपनी आने वाले समय में देश के और शहरों में भी सर्विस कैंप का आयोजन करेगी।


जावा-येजदी मोटरसाइकल्स के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा- हम देश भर में मेगा सर्विस कैंप आयोजित कर रहे हैं। केरल में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद हम काफी उत्साहित हैं। सर्विस कैंप में याजा बाइक मालिकों को बाइक के हेल्थ-चेकअप की सुविधा के साथ ही कुछ खास पार्ट्स के फ्री रिप्लेसमेंट का भी मौका मिलेगा। मोटुल, ऐमरॉन और सिए़ट टायर्स जैसे ओरिजिनल इक्वपमेंट्स सप्लायर्स भी सर्विस कैंप में ग्राहकों की सहायता के लिए मौजूद रहेंगे।

Parminder Kaur

Advertising