Hyundai बहुत जल्द भारतीय बाज़ार में लॉन्च करेगी तीसरा एन लाइन वेरिएंट, जानें कितनी होगी इसकी कीमत

Friday, Dec 09, 2022 - 02:13 PM (IST)

ऑटो डेस्क: साउथ कोरियाई कार निर्माता Hyundai बहुत जल्द भारतीय बाज़ार में एन लाइन का नया वेरिएंट पेश करने वाली है। वर्तमान समय में 2 एन लाइन वेरिएंट्स में मार्केट में पहले से सेल के लिए उपलब्ध है। जानते हैं कि इस कार में क्या फीचर्स दिए जाएंगे और इसकी कीमत कितनी होगी।

एक्सटीरियर, इंटीरियर और फीचर्स-

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक hyundai Verna को एन लाइन वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसी के साथ यह कंपनी द्वारा एन लाइन में पेश किया जाने वाला तीसरा मॉडल होगा। बात फीचर्स की करें तो नई वर्ना एन लाइन में ADAS, लेन डिपार्चर वॉर्निग सिस्टम, लेन कीप असिस्ट, रियर क्रॉस ट्रैफिक असिस्टेंस, एबीएस, ईबीडी जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल किए जा सकते हैं। वर्ना एन लाइन के एक्सटीरियर में नए अलॉय व्हील्स, रेड ब्रेक कैलिपर्स, फ्रंट ग्रिल पर एन लाइन बैज, रूफ रेल्स मिलेंगे। इसके इंटीरियर को ऑल ब्लैक थीम पर डिज़ाइन किया जाएगा। ब्लैक थीम के साथ इसकी सीट्स पर एन लाइन बैज भी दिया जा सकता है।

पावरट्रेन-

इंजन को लेकर कहा जा रहा है कि वर्ना एन लाइन में 1.5 लीटर इंजन दिया जाएगा, जो 120 ps की पावर और 172 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। ट्रांसमिशन के लिए इसके इंजन को 7-स्पीड DCT ऑप्शन के साथ जोड़ा जाएगा।

अनुमानि कीमत-

फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई भी ऑफिशियल डिटेल्स सामने नही आई हैं, लेकिन ऐसा अनुमान है कि वर्ना एन लाइन को तकरीबन 15 लाख रुपए की कीमत पर मार्केट में उतारा जाएगा।   

Radhika

Advertising