Hyundai ने शेयर की नई Verna की डायमेंशन और फीचर डिटेल्स

Friday, Mar 03, 2023 - 12:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क: नई हुंडई वरना 21 मार्च को ग्लोबल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। डेब्यू से पहले कंपनी ने इस सेडान के लिए टीज़र जारी किए हैं। एक बार फिर से न्यू वरना की डायमेंशंसन और फीचर्स को लेकर डिटेल सामने आई है। नई Verna के इस महीने के अंत तक बिक्री पर जाने की उम्मीद है, जिसकी डिलीवरी अप्रैल के मध्य तक शुरू होने की संभावना है।

बात डायमेंशन की करें तो Hyundai Verna 4,535mm लंबी, 1,765mm चौड़ी और 1,475mm ऊंची होगी। इसमें 528 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। नई वरना में डुअल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर थीम दी जाएगी। डायमेंशन के अलावा, हुंडई इंडिया ने कुछ फीचर डिटेल्स भी शेयर किए हैं, जिसमें फ्रंट पेसेंजर के लिए यूनिक फोन होल्डर, मल्टी पर्पस कंसोल और कूल्ड ग्लवस बाक्स शामिल हैं।  

Hyundai Verna को 2 पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। लोअर वेरिएंट में नैचुरिली एस्पिरेटेड 1.5-लीटर इंजन दिया जा सकता है, वही इसके टॉप वेरिएंट में 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल हो सकता है। लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला फेसलिफ्टेड होंडा सिटी, फोक्सवैगन वर्टस, स्कोडा स्लाविया और मारुति सुजुकी सियाज से होगा।  

Radhika

Advertising