Hyundai ने पेश किया Grandi 10 Nios का नया Sports Executive वेरिएंट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 06:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Hyundai ने Grand i10 Nios हैचबैक के लाइनअप में एक नया मिड-स्पेक वैरिएंट जोड़ा है। इस वेरिएंट को Sportz एक्जीक्यूटिव के नाम से पेश किया गया है और इसे Magna और Sportz वेरिएंट के बीच प्लेस किया गया है। नया ट्रिम मैनुअल और एएमटी दोनों विकल्पों में उपलब्ध है। ग्रैंड i10 Nios Sportz एक्जीक्यूटिव की कीमत मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए 7.16 लाख रुपये और AMT के लिए 7.70 लाख रुपये है।

PunjabKesari

फीचर्स-

नए वेरिएंट में मौजूदा Sportz ट्रिम के समान 15-इंच के अलॉय व्हील्स, Android Auto और Apple CarPlay के साथ 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, कीलेस एंट्री, रियर एसी वेंट्स दिए गए हैं। वही सेफ्टी के लिए इसमें 4 एयरबैग, ESC और हिल-होल्ड जैसे फीचर दिए हैं।

PunjabKesari

पावरट्रेन-

Grand i10 Nios के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया। इसमें1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 83hp की पावर जेनरेट करता है और इसे जो 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

PunjabKesari

कीमत और राइवल्स-

7.16 लाख रुपये की कीमत वाली Sportz एक्जीक्यूटिव ट्रिम की कीमत Sportz ट्रिम से केवल 4,000 रुपये कम है। Grand i10 Nios का मुकाबला Maruti Suzuki Ignis, Maruti Suzuki Swift और Tata Tiago से है।

<>


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News