BMW ग्रुप इंडिया के लिए कैसी रही पहली छिमाही, कंपनी ने जारी किए सेल के आंकड़े

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2023 - 03:12 PM (IST)

ऑटो डेस्क: बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने जून 2023 में सभी तीन ब्रांडों-बीएमडब्ल्यू, मिनी और मोटरराड के लिए सेल आंकड़े जारी किए हैं। कंपनी ने पहली छिमाही में 5,867 कारें, 4,667 मोटरसाइकिलों और MINI ने 391 यूनिट्स  की बिक्री की है।

BMW logo, amblem, HD wallpaper | Peakpx

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, "हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमारे ग्राहक रहते हैं! बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया वर्ग-अग्रणी आराम, प्रदर्शन और सौंदर्यशास्त्र के साथ विलासिता को फिर से परिभाषित कर रहा है। अब तक की सबसे अधिक छमाही हासिल करने का मील का पत्थर तिमाही के साथ-साथ जून की बिक्री कंपनी के रणनीतिक कदमों की परिणति है। चाहे वह ड्राइविंग के आनंद की अपील हो या टिकाऊ गतिशीलता, इस साल लॉन्च किया गया प्रत्येक उत्पाद बेहद वांछनीय है और जबरदस्त मांग में है।''

एक स्पष्ट भेदक है. जॉयटाउन और द हाउस ऑफ फॉरवर्डिज्म जैसे विशिष्ट अनुभवों ने मौजूदा ग्राहकों के साथ संबंध को मजबूत किया है और नए ग्राहकों को करीब ला रहे हैं। हम इस उपलब्धि को हासिल करके खुश हैं और भविष्य की सफलता की नींव मजबूत करते रहेंगे।" ग्रुप ने देश में पहली छिमाही में 2022 की तुलना में 11 गुना ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन वितरित किए।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News