अप्रैल में शुरू होगी न्यू जेनरेशन वरना की डिलीवरी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 06:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Hyundai भारतीय बाज़ार में न्यू जेनरेशन वरना को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  इसके प्रोडक्शन का काम पहले से ही शुरु कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी डिलीवरी मिड अप्रैल में शुरू होने की उम्मीद है। जबकि फरवरी में ही इस नई सेडान के लिए  बुकिंग लेना शुरू कर दिया था। 

PunjabKesari

न्यू जेनरेशन वरना 4 वेरिएंट्स- EX, S, SX और SX (O) में उपलब्ध होगी। इसके अलावा इसमें नया एक्सटीरियर डिज़ाइन दिया जाएगा, जो 'सेंसियस स्पोर्टीनेस' पर बेस्ड होगा। वही इसके फ्रंट में एलईडी लाइट बार, चौड़ी ग्रिल, एलईडी स्ट्रिप के साथ स्लिम एलईडी टेललाइट्स दिए जाएंगे। वही इसके इंटीरियर में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक डुअल-स्क्रीन सेटअप मिलने की उम्मीद है। न्यू जेनरेशन वरना का टॉप  वेरिएंट ADAS फीचर से लैस होगा।

PunjabKesari

न्यू जेनरेशन वरना को पेट्रोल इंजन में ही पेश किया जाएगा, जिसे ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी के साथ जोड़ा जा सकता है। कार में 1.5-लीटर नैचुरिली एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट भी दिया जा सकता है, जिसे 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड IVT के साथ पेश किया जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News