डिलीवरी बॉय ने Ola Electric स्कूटर से 9 महीनों में की 1 लाख रुपये की बचत, कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने दी जानकारी

Sunday, Mar 05, 2023 - 01:00 PM (IST)

ऑटो डेस्क. भारत में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। ऑफिस और कॉलेज के अलावा लोगों ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग डिलीवरी के लिए भी करना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक जोमैटो फूड डिलीवरी बॉय ने दावा किया कि उसने ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर से 9 महीनों में 1 लाख रुपये के खर्च की बचत की है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने खुद उस डिलीवरी बॉय के साथ तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 


तस्वीर में भाविश डिलीवरी बॉय के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ भाविश ने लिखा- यह डिलीवरी बॉय एक नहीं बल्कि दो इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल कर रहा है। वह पहले स्कूटर का चार्ज खत्म होने पर उसे ओला के चार्जिंग स्टेशन में चार्ज में पर लगा देता है और दूसरे स्कूटर का इस्तेमाल करता है। इस तरह वह हर दिन स्कूटरों की अदला बदली कर पेट्रोल के खर्च में अच्छी बचत कर रहा है। यह डिलीवरी बॉय 9 महीनों में ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर 1 लाख रुपये की बचत कर चुका है। 


बता दें ओला एस1 प्रो की कीमत 1,30,000 रुपये एक्स-शोरूम है। इसमें 4kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 181 किलोमीटर की एआरएआई-प्रमाणित रेंज देता है। इसमें इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मोड मिलते हैं।

Parminder Kaur

Advertising