Mahindra Scorpio एक्सीडेंट केस पर कंपनी का स्पष्टीकरण, शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 11:02 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Mahindra and Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के खिलाफ दर्ज हुए केस को लेकर काफी तेजी से एक खबर सामने आ रही है। इसके अनुसार एक्सीडेंट के समय कार के एयरबैग न खुलने के कारण पीड़ित पक्ष द्वारा कंपनी के 13 कर्मचारियों और आनंद महिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था। इस मामले पर अब कंपनी ने एक पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं-

PunjabKesari

मामला सामने आने के बाद महिंद्रा ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि , "यह मामला 18 महीने से अधिक पुराना है, और रिपोर्ट की गई घटना जनवरी 2022 में हुई थी। वाहन में एयरबैग नहीं होने के आरोपों पर टिप्पणी करते हुए, कंपनी ने कहा, "हम स्पष्ट रूप से बताना चाहेंगे और पुनः पुष्टि करें कि 2020 में निर्मित स्कॉर्पियो S9 वैरिएंट में एयरबैग थें।" इसमें कहा गया है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस मामले की जांच की है और एयरबैग में कोई खराबी नहीं पाई गई है। 

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, "यह एक रोलओवर केस था, जिसके चलते फ्रंट एयरबैग डिप्लॉय (खुलता) नहीं होता है। कंपनी ने यह भी कहा कि, इस घटना में महिंद्रा एंड महिंद्रा अक्टूबर 2022 में विस्तृत तकनीकी जांच की थी. कंपनी ने कहा कि मामला वर्तमान में विचाराधीन है, और वह "किसी भी आगे की जांच के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News

Recommended News