ओला को टक्कर देने आ गया बजाज का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार फीचर्स से है लैस

Friday, Mar 03, 2023 - 11:05 AM (IST)

ऑटो डेस्क: देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता बजाज ऑटो ने देश में चेतक इलेक्ट्रिक के नए  प्रीमियम एडिशन को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर को नए इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रोग्राम के तहत उतारा है। स्कूटर में अपडेट्स के साथ-साथ इसकी कीमत में भी बदलाव किए गए हैं।

कंपनी ने इसकी लुक्स में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। मौजूदा मॉडल के समान ही मेटल बॉडी दी गई है। इसके अलावा नए चेतक में पहले से बड़ा एलसीडी कंसोल को दिया गया है जो मौजूदा वैरिएंट के मुकाबले में बेहतर क्लेरिटी देगा। वही इसमें प्रीमियम टू- टोन सीट, बॉडी कलर रियर व्यू  मिरर, सैटिन ब्लैक ग्रैब रेल और मैचिंग पिलियन फुटरेस्ट कॉस्टिंग्स दी गई हैं। साथ ही इसमें नए कलर ऑप्शन- सैटिन ब्लैक, मैट कोर्स ग्रे, मैट कैरेबियन ब्लू भी दिए गए हैं।

कीमत की बात करें तो इस प्रीमियम एडिशन को 1.51 लाख रुपए की कीमत पर उतारा गया है।  वही कंपनी ने मौजूदा मॉडल की कीमत को घटा कर 1.21 लाख रुपए कर दिया है।

इस दौरान बजाज ऑटो के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने इलेक्ट्रिक व्हीक्लस की सप्लाई पर काफी काम किया है। जिससे कंपनी पहले से ज्यादा बेहतर तरीके से काम कर पाएगी। इससे चेतक की प्रीमियम और भरोसेमंद छवि को और मजबूती मिलेगी।

Radhika

Advertising