चलती फिरती लग्जरी गाड़ी बनी चाय का स्टॉल, सोशल मीडिया पर खूब हो रही है वाह-वाही

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 11:33 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Audi लग्जरी गाड़ी का उपयोग लोग आरामदायक सफर के लिए करते हैं। वहीं मन्नू शर्मा और अमित कश्यप इस गाड़ी पर अपना चाय का स्टॉल लगा रहे हैं। मन्नू और अमित पिछले छह महीनों से अंधेरी के पश्चिमी उपनगर लोखंडवाला के आलीशान पड़ोस में 70 लाख रुपये की लग्जरी कार की डिक्की से 20 रुपये में चाय बेच रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले मन्नू शर्मा ने कहा- 'हम रात में बस टहल रहे थे और एक कप चाय पीने की तलब लगी, लेकिन उस समय हमें ऐसी कोई जगह नहीं मिली जहां हमें चाय मिल जाती। तभी हमने यहां अपना खुद का स्टॉल खोलने के बारे में सोचा। हमारी ऑडी में चाय बेचकर, मुझे लगता है कि हमने यह सोच गलत साबित कर दी है कि सिर्फ आर्थिक रूप से कमजोर लोग ही चाय बेचते हैं। साइकिल चलाने वाला भी चाय पीता है और जगुआर चलाने वाला व्यक्ति भी हमारी चाय का आनंद ले सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ODTea (@ondrivetea)

बता दें अपना चाय का काम शुरू करने से पहले हरियाणा के हिसार के रहने वाले शर्मा अफ्रीका में काम कर रहे एक प्रोफेनशनल थे और पंजाब के कश्यप सुबह शेयर बाजार के व्यापारी हैं और शाम को चाय बेचने वाले बन जाते हैं। दोनों को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। अब मन्नू और अमित 'ओडी टी' फ्रेंचाइजी खोलने की योजना बना रहे हैं, जिसकी शुरुआत मुंबई में होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News