Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में मिल सकता है ADAS फीचर, सामने आया वीडियो

Tuesday, Mar 21, 2023 - 06:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क: ओला इलेक्ट्रिक वर्तमान में देश सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। लगातार बढ़ रही लोकप्रियता  का कारण इसमें दिए गए फीचर्स को बताया जा रहा है। हालांकि कंपनी द्वारा इसे लगातार अपडेट भी किया जा रहा है। हाल ही में एक बार फिर से कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है,जिसमें ओला इलेक्ट्रिक को नई टेक्नीक के साथ देखा जा सकता है।

नए वीडियो से ऐसा लगता है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एडीएएस टेस्टिंग कर रही है। एडीएएस यानि एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम सेफ्टी फीचर्स का एक समूह है, जिसकी मदद से ड्राइवर व यात्रियों की सुरक्षा की जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एस1 प्रो पर फ्रंट-फेसिंग कैमरा व मेक शिफ्ट स्क्रीन लगाया गया है। भाविश ने कहा कि  डेमो के माध्यम से अधिक जानकारी देंगे। ओला इलेक्ट्रिक लगातार इस पर काम कर रही है और आने वाले समय में इसे लाया जा सकता है। 

इसके अलावा बता दें कि कंपनी ने बीते दिनों यह ऐलान किया था कि वे अपने ग्राहकों के इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट सस्पेंशन को अपडेट करेंगे। ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो का फ्री अपग्रेड 22 मार्च से शुरू करने वाली है। इसी के साथ उन्होने एक साल के अंदर 2 लाख से ज़्यादा मेंबर्स जोड़ लिए हैं। यह अपग्रेड ग्राहकों को फ्री ऑफ कास्ट दिया जाएगा। 

<>

 

Radhika

Advertising