6 साल में जमा किए 90,000 के सिक्के, फिर बोरी में भरकर स्कूटी खरीदने पहुंचा शख्स

Thursday, Mar 23, 2023 - 01:45 PM (IST)

ऑटो डेस्क: असम के एक शख्स सोशल मीडिया पर बीते दिन से काफी चर्चा में है। इस शख्स ने अपना सपना पूरा करके एक मिसाल कायम कर दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला है-

<>

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सिक्कों से भरी बोरी लेकर शोरुम में स्कूटी खरीदने पहुंचा है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद सैदुल हक नाम का ये व्यक्ति पिछले काफी समय से स्कूटी खरीदना चाहता था, जिसके लिए वो काफी समय से पैसे भी जोड़ रहा था।

मोहम्मद सैदुल हक असम के डारंग जिले के सिपाझर इलाके का रहने वाला है और वह  गुवाहाटी में एक छोटी सी दुकान चलाता है। सैदुल ने बताया कि स्कूटी खरीदना उनका सपना था, जिसके लिए  मैंने 5-6 साल पहले सिक्के जमा करना शुरू किया था। आखिरकार मैंने अपना सपना पूरा कर लिया है। मैं आज बहुत खुश हूं। स्कूटी खरीदने सैदुल ने सिक्को के ज़रिए  90,000 रुपए जुटाए थे।

एक साथ इतने सारे सिक्के देखकर शोरुम मालिक भी हैरान रह गए। लेकिन जब उन्हें सैदुल हक के बारे में पता चला तो वह बहुत खुश हुए। शोरूम मालिक का कहना है कि जब मेरे एक्जीक्यूटिव ने मुझे बताया कि एक ग्राहक हमारे शोरूम में 90 हजार रुपये के सिक्कों के साथ स्कूटर खरीदने आया है, तो मैं काफी खुश हुआ, क्योंकि मैंने टीवी पर ऐसी खबरें देखी थीं और मैं चाहता हूं कि वह एक चार पहिया वाहन भी खरीदे।

 

Radhika

Advertising