शर्मनाकः तेज बाइक गुजरने पर भौंकने लगा कुत्ता, बदमाशों ने गोली मारकर सुलाया मौत की नींद

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अज्ञात बदमाशों ने कुत्ते की महज इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि वह भौंक रहा था। जिसके बाद आस-पास के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

मामला कोतवाली बड़ौत इलाके का है। यहां वजीदपुर गांव में रहने वाले राजकुमार ने एक कुत्ता पाल रखा है और जब भी कोई तेज मोटरसाइल वहां से गुजरती है तो वह उस भौंकता है। वहीं शुक्रवार को भी उनका कुत्ता घर में ही रास्ते के पास बंधा हुआ था। एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 3 युवक जैसे ही वहां पहुंचे तो स्पीड ब्रेकर के पास उनकी बाइक फिसलकर गिर गई और कुत्ता उनपर भौंकने लग गया। इस दौरान तीनों युवक कुत्ते के मालिक से झगड़ा करने लग गए। जिसके चलते तीनों युवकों ने तमंचों से फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली कुत्ते को जा लगी। कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी युवक परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद राज कुमार मृत कुत्ते के शव को लेकर थाने पहुंचा और तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।





 

Related Stories:

RELATED कांग्रेस प्रत्याशी ने नाथ सम्प्रदाय एवं योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज