जीत के जश्न की तैयारी का अनूठा अंदाज, ऊना में मोदी मुखौटे लगा Fans बना रहे लड्डू (PICS)

ऊना (अमित): 2019 के चुनावी युद्ध का अब सिर्फ परिणाम आना बाकी है, लेकिन यदि एग्जिट पोल की मानें तो बीजेपी की नज़र से अब ये सिर्फ औपचारिकता है। बीजेपी या यूं कहें कि मोदी समर्थक उत्साह से लबरेज दिखाई दे रहे हैं, जिसका असर ये है कि उन्होंने असल नतीजों के बाद जश्न की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सर्वाधिक जोर मिठाई बांटकर मुंह मीठा कराने पर है और खास बात ये है कि इन मिठाइयों को भी मोदी रंग दिया जा रहा है।



ये मिठाई एक खास अंदाज से बनाई जा रही हैं, दरअसल ऊना में हलवाई इन मिठाइयों को भी मोदी के मुखौटे पहनकर बना रहे हैं। ये खास अंदाज देखने में बड़ा ही रोचक तो लगता ही है, साथ ही मोदी के प्रशंसकों और समर्थकों का लगाव भी प्रदर्शित करता है। ऊना का मिठाई विक्रेता शिवेन कुमार लोकसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर खासतौर पर करीब दस क्विंटल देसी घी के लड्डू तैयार करवा रहा है।


शिवेन को ऊना भाजपा द्वारा भी लड्डुओं का ऑर्डर दिया गया है। वैसे भी शिवेन खुद पीएम मोदी का फैन है और इसीलिए खासतौर पर अपने कारीगरों को मोदी मुखौटे पहनाकर लड्डू बनवा रहा है। मिठाई विक्रेता शिवेन कुमार चुनावी नतीजों के बाद राजनीतिक दल अपनी खुशी सांझा करने के लिए मिठाई लेते है लेकिन इस दफा एग्जिट पोल के अनुसार पीएम मोदी रिपीट करेंगे इसलिए विशेष लड्डू तैयार किए जा रहे हैं।

भाजपा भी एग्जिट पोल के नतीजों के बाद गदगद है और अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। भाजपा ने जीत का जश्न मनाने के लिए पहले ही मिठाई का ऑर्डर दे दिया है। ऊना के भाजपा मीडिया प्रभारी राज कुमार पठानिया ने बताया कि हमीरपुर लोकसभा से अनुराग ठाकुर और केंद्र में मोदी सरकार की जीत की खुशी को सभी के साथ सांझा करने के लिए भाजपा द्वारा मिठाई का ऑर्डर दे दिया गया है।

Related Stories:

RELATED पाक कोच ने टीम से पूछा, ‘आप किस रूप में याद रखे जाना चाहते हो''