यहां खास लड़कियों के लिए हायर किए जा रहे है हैंडसम नौजवान, करते है बस ये काम

इंटरनैशनल डेस्कः लड़किया बहुत ही इमोशनल होती है थोड़ी सी डांट से ही वह सहम जाती है। एेसे में प्रोफैशनल लाइफ में भी उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करनै  पड़तै है। एेसे में जब वह ऑफिस में रोने लगे तो सब अचानक से लड़की को चुप कराने की कोशिश करते है। एेसे में अगर कोई बहुत हैंडसम पुरूष रोती हुई लड़की के आंसुओं को पोछते हैं तो इससे अच्छी बात क्या होगी।

जापान की, उद्यमी Hiroki Terai एेसी ही रणनीति अपनाई है। अक्सर देखा जाता है कि कई महिलाएं रोने के लिए बाथरूम का रूख कर रही थीं, जिससे काम प्रभावित हो रहा था। इसी कारण कई कंपनियों ने यह सेवा अपनी महिला कर्मचारियों के लिए शुरू की है, जिसमें स्मार्ट, हैंडसम पुरूष रूमाल लेकर महिलाओं की सेवा में मौजूद रहेंगे।


जापान में जिन महिलाओं की पलकें काम के दौरान भीगती हैं उनका मानना है कि, कोई हैंडसम पुरूष उनके करीब रुमाल लेकर खड़े हो और उनके आंसू पोंछें। अब इसी बात को ध्यान में रखकर एक कंपनी उन्हें यह सर्विस प्रोवाइड करा रही है। इसके बाद कई कंपनियों ने ऐसे युवकों की नियुक्त किया है, जो महिला कर्मचारियों के आंसू पोंछने के लिए तैनात रहेंगे। इस सर्विस के फाउंडर Hiroki Terai मानते हैं कि जापानी महिलाएं आजकल थकी हुई हैं। ऐसे में जब पुरूष उनके आंसू पोंछने को मौजूद रहेंगे तो उन्हें बेहतर महसूस होगा।
 

Related Stories:

RELATED सड़क पर तड़पते रहे घायल, तमाशबीन बने लोग