आश्रय के प्रचार को कुल्लू पहुंचे विक्रमादित्य ने BJP पर साधा निशाना, जानिए क्या बोले

कुल्लू (मनमिंदर):मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने रविवार को दूसरे दिन भी कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह व कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर व आदित्य विक्रम सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। इस मौके पर विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा पर हमला बोलते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जुमला सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए गत लोकसभा चुनाव में जो भी वायदे भाजपा ने किया, उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ। अब जब फिर से चुनावी बेला आ गई है तो भाजपा बड़े-बड़े सब्जबाग दिखा कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

मोदी सरकार और उनके उद्योगपति मित्र खा गए मां-बहनों की जमापूंजी

उन्होंने नोटबंदी से लोग परेशान हुई मां-बहनों की जमापूंजी मोदी सरकार और उनके उद्योगपति मित्र खा गए। उन्होंने कहा कि आज केंद्र की जुमला सरकार पूरे विश्व में अपने जुमलों के लिए विख्यात है। उन्होंने कहा कि मोदी इतने बड़े जुमलेबाज हैं कि जनता को बोल रहें कि भाजपा को वोट डालो लेकिन वे खुद को ही अपना वोट नहीं डालेंगे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी ने युवा आश्रय शर्मा पर विश्वास व्यक्त किया है जो जीत के बाद जनता का विश्वास नहीं तोड़ेंगे और यहां पर ठप्प पड़े विकास को नई गति देंगे। उन्होंने आने वाले चुनाव में आश्रय शर्मा को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान जनता से किया।

मंडी लोकसभा क्षेत्र के हर हिस्से में स्थापित होंगे विकास के आयाम

इस मौके पर आश्रय शर्मा ने कहा कि पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है और मैं जनता के आशीर्वाद से मंडी लोकसभा क्षेत्र के हर हिस्से में विकास के आयाम स्थापित करने के लिए काम करूंगा। उन्होंने कहा कि 6 बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह का राजनीतिक जीवन भी मंडी लोकसभा क्षेत्र से शुरू हुआ था। मंडी की जनता ने उन्हें सांसद बना कर दिल्ली भेजा और कई बार वे केंद्र्र में मंत्री भी रहें, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और अपना राजनीतिक जीवन हिमाचल की जनता के लिए समर्पित किया।

विकास के मसीहा के रूप में जाने जाते हैं वीरभद्र सिंह

उन्होंने कहा कि आज वीरभद्र सिंह को लोग विकास के मसीहा के रूप में जानते हैं और प्रदेश के हर गांव में उनके द्वारा किए गये विकास के चिन्ह मिलेंगे लेकिन भाजपा सरकारों व सांसद रामस्वरूप शर्मा के विकास के चिन्ह कहीं भी नहीं मिलेंगे। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए सांसद प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम पर वोट मांग रहें है।

कुल्लू में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए लाएंगे नई योजनाएं

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वह करती है। उन्होंने कहा कि युवा होने के नाते युवाओं के लिए रोजगार संसदीय क्षेत्र में ही उपलब्ध करवाना उनकी प्रथमिकता में है। उन्होंने कहा कि वह कुल्लू जिला में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जीत के बाद नई योजनाएं लेकर आएंगे।

Related Stories:

RELATED विक्रमादित्य ने पेश की मानवता की मिसाल, दुर्घटना में घायलों को अपनी गाड़ी में पहुंचाया अस्पताल