प्राइवेट एजेंसी के कर्मचारी से बदमाशों ने लूटे 22 लाख, हथियार के बल दिया गया वारदात को अंजाम

इलाहाबाद:उत्तर प्रदेश में लूट की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बदमाश रोज किसी ना किसी वारदात को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामला इलाहाबाद का है। जहां के धूमनगंज क्षेत्र में एजेंसी का पैसा जमा करने बैंक जा रहे कर्मचारी से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने 22 लाख रुपए लूट लिए।

पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि राइटर सेफगार्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कार्यरत प्रशांत मंगलवार को मोटरसाइकिल से भारतीय स्टेट बैंक और आईसीआईसीआई बैंक की शाखाओं में 22 लाख रूपया जमा करने जा रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाशों ने नेहरू पार्क के पास प्रशांत की कनपटी पर तमंचा सटा कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैंको में जमा करने के लिए यह पैसा कंपनी द्वारा इकट्ठा किया गया था।

उन्होंने बताया कि कंपनी के कर्मचारी गाड़ी में सुरक्षा गार्डों की निगरानी में बैंक और एटीम में पैसा पहुंचाने जाती है, लेकिन किन परिस्थितियों में अकेले कर्मचारी को मोटरसाइकिल पर पैसा लेकर जमा करने क्यों भेजा। इसकी जांच की जाएगी।श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में प्रशांत की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories:

RELATED प्रयागराज नामकरण मामले की सुनवाई पूरी, HC ने फैसला रखा सुरक्षित