एटीएम लूट की दो वारदात, एक में कैश निकालने में नाकाम हुए बदमाश

गुरूग्राम/करनाल(मोहित/केसी):हरियाणा के दो जिलों में बदमाशों ने एटीएम लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया है। हालांकि एक जगह बदमाश एटीएम को उखाड़ तो लिया पर उसमें से कैश निकालने में नाकाम रहे। वहीं दूसरी वारदात में बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम को काटकर उसमें से करीब 12 लाख की नगदी उड़ाकर फरार हो गए। यह दोनों घटना गुरूग्राम व करनाल जिले में घटी।

जानकारी के मुताबिक, गुरूग्राम में बदमाशों ने सेक्टर 37 स्थिति सेंट्रल बैंक के एटीएम से लाखों की लूट को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वारदात बीते शनिवार देर रात की है, जब सेक्टर 37 के इस अति व्यस्त इलाके का यह एटीएम रात को 8 बजे के बाद गार्ड न होने की स्थिति में अक्सर बंद कर दिया जाता था। और यही बात बादमाशों को भी मालूम थी, जिसके चलते लुटेरे बदमाश पूरी तैयारी के साथ एटीएम शॉप में घुसे और गैस कटर से एटीएम को काट उसमें रखे तकरीबन साढ़े 12 लाख कैश को लूट मौके से फरार हो गए। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी ओर करनाल के कछवा गांव में चोरों ने कैनरा बैंक के एटीएम को उखाड़कर उसके 2 टुकड़े कर दिए। लेकिन यहां चोरों की किस्मत फूटी निकली। बताया जा रहा है कि चोर एटीएम से कैश निकालने में नाकाम रहे और जल्दबाजी में एटीएम को तोड़कर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। यहां ग्रामीणों के अनुसार पहले भी चोर एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं।

Related Stories:

RELATED तीन करोड़ लूट मामला : 6 दिन बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं