अनाज मंडी में चोरों ने चटकाए 21 दुकानों के ताले, वारदात CCTV में कैद

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा में अनाज मंडी में चोरों द्वारा करीब 21 दुकानों में चोरी करने का मामला सामने आया है। जिसमें से वे तीन दुकानों से नकदी उड़ाने में कामयाब हो गए। बताया जा रहा है कि इस चोरी में बदमाशों ने हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। वहीं अनाज मंडी में हुई इस घटना के बाद गुस्साए आढ़तियों ने पुलिस के खिलाफ रोष जताया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  वहीं लूट की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।


आढ़तियों ने बताया कि देर रात चोरों ने मंडी में करीब 21 दुकानों के ताले तोडे जिसमें से वे तीन दुकानों में हजारों की नकदी चुराने में कामयाब रहे। आढतियों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाएं है। उन्होंने कहा कि पुलिस रात्रि गश्त का दावा करती है फिर भी एक ही रात में 21 दुकानों में चोरों ने चोरी का प्रयास किया। उन्होंने पुलिस से चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं सिरसा शहर थाना प्रभारी विनोद काजला ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मंडी में कुछ दुकानों में चोरी का प्रयास किया जिसमें तीन दुकानों में चोरी की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

Related Stories:

RELATED चोरों ने दुकान में लगाई सेंध, व्यापारी वर्ग भड़का, शटर गिराकर नारेबाजी कर लगाया जाम