स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का तंज, कहा- सीट बंटवारा होते ही महागठबंधन का टूटना तय

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने बिहार के महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत सहयोगी दलों के बीच सीट का बंटवारा होते ही राज्य में महागठबंधन का टूटना निश्चित है।

मंगल पांडेय ने कहा कि महागठबंधन अभी तक अपने नेता का नाम नहीं बता पाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का अश्वमेध रथ रोकने के लिए कहीं गठबंधन, कहीं महागठबंधन तो कहीं तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट हो रही है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश में भाजपा विरोधी पार्टियां वोटों का ध्रुवीकरण रोकने के लिए कोई भी कुर्बानी देने की बात कर रही है लेकिन उनकी ललक ध्रुवीकरण की राह में रोड़े डाल रहा है। चाहे बात सीटों को लेकर हो या फिर प्रधानमंत्री पद को लेकर स्थिति ‘एक अनार और सौ बीमार’ वाली है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस गैर भाजपाइयों के भरोसे राहुल गांधी को बतौर प्रधानमंत्री मान रहे हैं लेकिन कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की रैली में प्रधानमंत्री पद का साक्षात्कार देने जुटे नेता राहुल गांधी को इस योग्य नहीं मान रहे हैं। वहीं, बिहार-झारखंड समेत विभिन्न राज्यों में सीटों की चाह को लेकर तथाकथित गठबंधन में संशय बरकरार है। इसमें शामिल दलों ने एकजुटता का परिचय देते हुए मकर संक्रांति के बाद सीटों की घोषणा की बात कही थी लेकिन अभी तक तथाकथित गठबंधन उलझन में फंसा हुआ है।
 

Related Stories:

RELATED आज फिर खुलेगा सबरीमाला मंदिर, आसपास के इलाकों में तनाव