संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान के मालिक का मिला शव

टोहाना(सुशील सिंगला): रेलवे रोड स्थित स्पाइडर रेडिवीयर में संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान के मालिक का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया है। लगभग रात 12 बजे दुकान के बाहर अज्ञात स्कूटी के खड़े होने की पुलिस को सूचना मिली।मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर तेजधार हथियार से वार के निशान मिले है। साथ ही खून से लथपथ शव को पुलिस ने देर रात कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा है। जानकारी के अनुसार मृतक का नाम जोगिन्द्र उर्फ बिटटु हैं।

फिलहाल पुलिस मामले को देख आगे की  कार्रवाई में जुट गई है। पर हर कोई हैरान था कि आखिर इस तरह से किसने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। लोगों के मुताबिक मतृक का शांत स्वभाव था।इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए पूर्व सरंपच दिनेश बजाज ने बताया कि उन्हें सुचना मिली तो उन्होनें देखा कि उनका भाई यहां पर खुन में लथपथ था उसका किसी ने तेजधार हथियार से कत्ल कर दिया है।

उन्होने किसी पर कोई भी शक नहीं जताया उनका कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उन्हें दुकान में गल्ला खुला व खाली मिला है। उन्हें इस वारदात की सुचना देर रात 12 बजे फोन से मिली। उनका कहना है कि पुलिस वाले इससे पहले यहां उसके भाई से मिलकर गए है तब सब ठीक था।

Related Stories:

RELATED संदिग्ध हालात में युवती लापता