आगरा से 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेगा मुस्लिम युवक की हत्या करने वाला शंभूलाल!

लखनऊःजैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में घमासान मचता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बीच खबर सामने आई है कि राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम युवक की हत्या करने वाला शंभूलाल रैगर 2019 का लोकसभा चुनाव आगरा से लड़ने की तैयारी में है। वहीं इस खबर से सियासी हलचल बढ़नी तय है। 

यूपी की स्थानीय राजनीतिक पार्टी नवनिर्माण सेना ने आरोपी शंभूलाल से चुनाव लड़ने के लिए संपर्क किया था, जिसे उसने स्वीकार कर लिया है। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने एक निजी चैनल को बताया कि पार्टी ने आगरा से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है, जिसके उम्मीदवार शंभूलाल होंगे। इस समय वह जोधपुर जेल में बंद हैं और वहीं से चुनाव लड़ेंगे।  

मुस्लिम युवक की हत्या के बाद हुआ फेमस
गौरतलब है कि पिछले साल सोशल मीडिया में हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में शंभूलाल रैगर नाम ने एक मुस्लिम युवक की 'लव जिहाद' के नाम पर निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के बाद खासकर हिंदू समुदाय में वो खासा फेमस हुआ। 

बता दें कि आगरा का लोकसभा क्षेत्र एससी के लिए रिजर्व है। अभी यहां से बीजेपी नेता रामशंकर कोठरिया सांसद हैं। इसके अलावा वह नेशनल कमीशन ऑफ शेड्यूल्ड कास्ट के चेयरमैन भी हैं। 

Related Stories:

RELATED लापरवाहीः ताजमहल की सुरक्षा में लगे 140 में से 109 CCTV कैमरे खराब