NRC पर बोले अमित शाह- असम को नहीं बनने देंगे दूसरा कश्मीर

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, केंद्र में इस वक्त कांग्रेस नहीं बीजेपी की सरकार है। अमित शाह असम दौरे पर हैं जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करती है।
  



शाह ने कहा कि पुलवामा में आतंकियों ने कायराना हरकत की उनको करारा जवाब दिया जाएगा। उन्होंने हमले में शहीद हुए असम के जवान मानेश्वर का जिक्र करते हुए कहा कि देश उनकी कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी क्योंकि इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है बल्कि आपकी बनाई सरकार है। अगर कोई सोच रहा है कि हमारे जवानों पर हमलाकर हमें कमजोर कर पाएगा तो ये उसकी भूल है। 


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आतंकवाद के सभी रूपों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी असम को दूसरा कश्मीर नहीं बनने देंगी। नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है, असम में जनसांख्यिकीय परिवर्तनों को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी उसे दोबारा लाएंगे।

 


शाह ने कहा कि चाहे पूर्वोत्तर हो या फिर जम्मू-कश्मीर बीजेपी सरकार ने आतंक का समूल नाश करने का प्रण लिया है। आतंक के खिलाफ लड़ने की सबसे ज्यादा इच्छाशक्ति अगर किसी नेता में है तो वह नरेंद्र मोदी में है। सम्मेलन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने जोर देकर कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के अच्छे कामों को जमीनी स्तर पर फैलाना होगा।

Related Stories:

RELATED NRC पर बोले अमित शाह- असम को नहीं बनने देंगे दूसरा कश्मीर