आज भारत दौरे पर आएंगे सऊदी अरब के शहजादे सलमान (पढ़ें 19 फरवरी की खास खबरें)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): सऊदी अरब के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान आज से दो दिनों की भारत यात्रा पर आ रहे हैं जिस दौरान भारत, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का मुद्दा उठाएगा। साथ ही दोनों देश रक्षा संबंधों में बढ़ोतरी पर भी चर्चा करेंगे जिसमें संयुक्त नौसेना अभ्यास शामिल है। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने दी।


आज से शुरू होगी आपातकाल सेवा '112'
गृह मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि 16 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश मंगलवार को एकल आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर ‘112’ से जुड़ेंगे जिस पर तत्काल सहायता के लिये मदद मांगी जा सकेगी। गृह मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को यहां महिला सुरक्षा से जुड़ी विभिन्न पहलों का उद्घाटन करेंगे।

वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी, देंगे कई सौगातें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन करने के साथ ही काशीवासियों को लगभग 2900 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे। वाराणसी में अपने लगभग पांच घंटे के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के औढे गांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

आज अपने मंत्रिमंडल में नए चेहरों को शामिल कर सकते हैं केसीआर
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव दोबारा सत्ता में आने के दो महीने के बाद अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने की तैयारी में है और सारी चर्चा अब इस बात पर टिक गई है कि इसमें किन लोगों को शामिल किया जाएगा. राव आज अपने मंत्री परिषद में नए सदस्यों को शामिल करेंगे।

गौतम खेतान की अग्रिम जमानत पर फैसला आज
दिल्ली की एक विशेष अदालत ने काले धन के मामले में वकील गौतम खेतान की जमानत याचिका आज फैसला सुनाएगी। गौतम खेतान को हाल ही में ईडी ने गिरफ्तार किया था। गौतम खेतान अगस्ता वेस्टलैंड मामले में सह-आरोपी है।

खेल
फुटबॉल : सिरी ए फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/19

प्रो वॉलीबॉल लीग 2019
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19    

Related Stories:

RELATED सऊदी अरब में फंसे ऊना के 2 युवक, विदेश मंत्री से लगाई गुहार