10 जिंदा कारतूस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़े गए राजद विधायक, मामला दर्ज

नई दिल्ली/पटनाः बिहार के मधेपुरा से राजद विधायक चंद्रशेखर को नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 10 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया है। दो घंटे पूछताछ करने के बाद विधायक को जाने की इजाजत दी गई। इस मामले में विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

राजद विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री चंद्रशेखर को सामान की जांच करने के दौरान पकड़ा गया। चेकिंग के दौरान उनके पास से सीआईएसएफ के जवानों ने 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए, जिसके बाद उन्‍हें उड़ान भरने से रोक दिया गया। सीआईएसएफ ने उन्हें एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया जिसके बाद उनसे दो घंटे तक पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान राजद विधायक ने कहा कि मैं जान बूझकर कारतूस नहीं ले गया था बल्कि कारतूस गलती से सामान में रखा गया। उनके पास हथियार का पहले से ही लाइसेंस है। उनकी कोई मंशा नहीं थी। काफी देर पूछताछ के बाद विधायक के खिलाफ केस दर्जकर उन्हें थाने से जाने की इजाजत दी गई।

विधायक 10:45 की फ्लाइट के बदले 4:45 के फ्लाइट से पटना आए। विधायक दिल्ली में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। गौरतलब है कि यह पूरा वाकया 20 फरवरी का है लेकिन अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी।

Related Stories:

RELATED इंटरनैशनल एयरपोर्ट की 24 घंटे कनैक्टिविटी अब 10 अप्रैल से