पर्रिकर की सेहत में सुधार, इस्तीफे की खबर को बताया अफवाह

नेशनल डेस्कःगोवा में भारतीय जनता पार्टी के लिए संकट गहराने की खबरों के बीच गोवा भाजपा अध्यक्ष ने सोमवार को बयान जारी कर इसे महज अफवाह करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पर्रिकर की सेहत में सुधार की बात कही है। 



गोवा भाजपा अध्यक्ष विजय तेंदुलकर ने कहा कि सीएम पर्रिकर की हालत बेहतर है और उनके मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे देने की फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह से गलत है, गठबंधन की सरकार पांच साल के लिए बनाई गई है और मुख्यमंत्री पर्रिकर इस कार्यकाल पूरा करेंगे। बता दें कि पर्रिकर मध्य फरवरी से ही बीमार चल रहे हैं और उनका गोवा, मुंबई और अमेरिका समेत विभिन्न जगहों के अस्पतालों में इलाज हुआ है। एजेंसी के मुताबिक, गोवा भाजपा के अध्यक्ष ने् कहा कि सीएम पर्रिकर दो दिन आराम करेंगे और इसके बाद पार्टी के पदाधिकारियों और सरकारी अफसरों से मुलाकात करेंगे।


गोवा भाजपा अध्यक्ष विजय तेंदुलकर ने कहा कि सीएम पर्र‍िकर की हालत बेहतर है और उनके सीएम पद से इस्तीफे देने की फैलाई जा ही अफवाह पूरी तरह से गलत है. गठबंधन की सरकार पांच साल के लिए बनाई गई है और सीएम पर्र‍िकर इस कार्यकाल को पूरा करेंगे। सोमवार को भाजपा विधायक दल की बैठक में भाग लेने के बाद तेंदुलकर ने पत्रकारों से कहा कि गोवा के नेतृत्व में बदलाव नहीं होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश पार्टी महासचिव सदानंद तनावडे के साथ आज पर्रिकर से उनके आवास पर मुलाकात भी की।



पर्रिकर के निजी सचिव रुपेश कामत द्वारा जारी बयान में सीएम पर्रिकर की हालत में सुधार की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत की। डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है। गोवा में 40 सदस्यीय विधानसभा में पर्रिकर के नेतृत्व वाली सरकार को 23 विधायकों का समर्थन प्राप्त है। उनमें भाजपा के 14, गोवा फॉरवर्ड पार्टी और महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी के 3-3 विधायक और तीन निर्दलीय विधायक हैं। विपक्षी कांग्रेस 16 विधायकों के साथ विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी 

 

Related Stories:

RELATED पर्रिकर की हालत स्थिर, स्वास्थ्य में सुधार : अधिकारी