पत्नी का हत्यारा पति दो साथियों सहित 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

खरड़(स.ह.) :अपनी पत्नी के चाल-चलने पर संदेह के चलते उसको अपने 2 भाइयों सहित एक चाचा के साथ मिलकर मौत के घाट उतार देने वाले सिटी पुलिस द्वारा कुल 4 दोषियों में से मृतका सविता के घरवाले पिंटू समेत उसके भाई अमित व रिश्ते में लगते चाचा राम कुमार को गिरफ्तार कर इस कत्ल की वारदात को हल कर लिया गया था। 

जबकि इस वारदात को अंजाम देने वाले में से चौथा आरोपी पिंटू का एक अन्य भाई दीपक कुमार अभी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है। जिसको काबू करने के लिए पुलिस द्वारा उसके छिपे होने की संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। 

एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर भगवंत सिंह रियाड़ ने बताया कि गिरफ्तार किए तीनों दोषियों को अदालत में पेश कर उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी दीपक कुमार घटना को अंजाम देने के बाद में बाकी के अपने 3 साथियों से अलग वीरवार तड़के ही फरार हो गया था। 

जबकि बाकी के तीन गुरूवार शाम को मोहाली छोड़ फरार हुए थे। उन तीनों को यू.पी. बिजनौर शहर के एक चौंक में से गिरफ्तार किया गया था। वारदात के कारण एक तरह सदमे में आए, मृतका सविता के 2 छोटे लड़के नाजीबाबाद अपनी दादी के पास रह रहे हैं। जब कि उसकी बेटी अंशिका (14 ) को उसका मामा अपने साथ ऋषिकेश ले गया है।

Related Stories:

RELATED व्यापारी सुमन मुटनेजा की हत्या मामले में नामजद आरोपी 5 दिन के पुलिस रिमांड पर