Reliance Jio 600 रूपए महीने में देगा लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और टीवी का कॉम्बो

 

गैजेट डैस्कःअनिल अंबानी ने जब से Reliance Jio GigaFiber की घोषणा की है तब से लेकर अब तक इसे लेकर काफी खबरें सामने आ रही है। अब इसे लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार जियो गीगाफाइबर 600 रुपए महीने में यूजर्स को ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और टीवी की कॉम्बो सर्विस उपलब्ध कराएगा। कंपनी जियो गीगाफाइबर की काफी समय से टेस्टिंग कर रही थी और अब माना जा रहा है कि जल्द ही इसे कमर्शल यूज के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा।

कंपनी जियो गीगाफाइबर के जरिए यूजर्स को टेलिफोन और टीवी सर्विस भी उपलब्ध कराने वाली है। बताया जा रहा है कि इस सेवा को आने वाले तीन महीनों में लॉन्च कर दिया जाएगा। कमर्शल लॉन्च होने के बाद जियो की यह ब्रॉडबैंड, टेलिफोन और टेलिविजन सेवा एक साल के लिए फ्री होगी। बता दें कि इस सर्विस के साथ यूजर्स को लैंडलाइन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी साथ ही टीवी चैनलों को यूजर्स तक इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलिविजन के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा।

जियो गीगाफाइबर की सर्विस अभी मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वड़ोदरा में कुछ चुनिंदा यूजर्स को दी जा रही है और जल्द ही इसे पूरे देशभर में उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस वक्त रिलायंस जियो नई दिल्ली और मुंबई में अपने गीगाफाइबर की पायलट टेस्टिंग कर रहा है। टेस्टिंग के दौरान यह यूजर्स को फ्री में 100जीबी डेटा 100Mbps की स्पीड से उपलब्ध करा रहा है। हालांकि, इसमें यूजर्स से राउटर के लिए 4,500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट भी लिया जा रहा है।

Related Stories:

RELATED Reliance Jio के ये प्लान्स प्रतिदिन दे रहे 1.5GB डाटा