राजस्थान चुनाव: भाजपा ने जारी की 31 उम्मीदवारों की दूसरी सूची

जयपुर: राजस्थान में हो रहे विधान सभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज देर शाम 31 सीटों के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। भाजपा सूत्रों के अनुसार मौजूदा सरकार में मंत्री राजपाल सिंह शेखावत को झोटवाड़ा और काली चरण सराफ को मालवीय नगर जयपुर से पार्टी प्रत्याशी बनाया है।

इसके अलावा श्री गंगानगर से विनिता आहूजा, अनूपगढ़(सुरक्षित) से संतोष बावरी, संगरियां से गुरदीप सिंह शाहपीणी, बीकानेर पश्चिम से गोपाल जोशी ,श्रीडूंगरगढ से ताराचंद सारस्वत ,नोखा से बिहारी लाल बिश्नोई, रतनगढ़ से अभिनेष महर्षि , सीकर शहर से रतन जलधारी, दूदू से डा़ प्रेम चंद बैरवा, बगरू (सुरक्षित) से कैलाश वर्मा, बस्सी (सुरक्षित) से कन्हैया लाल मीणा , चाकसू(सुरक्षित) से रामोतार बैरवा, रामगढ़ से सुखवंत सिंह ,कठुमर से बाबू लाल मैनेजर, बसेड़ी (सुरक्षित)से छीतरिया जाटव ,राजाखेेड़ा से अशोक शर्मा, हिण्डौन से मंजू खेरवाल , सिकराय से विक्रम बंसीवाल,जैसलमेर से सांगसिंह भाटी को पार्टी उम्मीदवार बनाया गया है।


इसी तरह पोकरण से प्रताप पुरी, शिव से खुमाण सिंह, चौहटन से आदूराम मेघवाल ,गढ़ी से कैलाश मीणा ,बांसवाडा से अखडू महिरा, कपासन से अर्जुन जीनगर, नाथद्वारा से महेश प्रताप सिंह, जहाजपुर से गोपीचंद मीणा, केशवराय पाटन से चन्द्रकांता मेघवाल और डग से कालूलाल मेघवाल पार्टी की ओर से चुनाव मैदान में उतरेंगे।

 

Related Stories:

RELATED AAP का ऐलान- राजस्थान में नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कांग्रेस का करेंगे समर्थन