नतीजों से पहले राहुल गांधी की कार्यकर्ताओं को नसीहत- फर्जी Exit Poll से न हों निराश

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले आए विभिन्न एग्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को बहुमत मिलने का अनुमान जताए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे ‘फर्जी एग्जिट पोल' से निराश नहीं हों और सतर्क रहें। उन्होंन  कहा कि कांग्रेस के लोग खुद और पार्टी पर विश्वास रखें क्योंकि उनकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। 



राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं। सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं। फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हों । खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिन्द ।



इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे अफवाहों एवं एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें, और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें। कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा था कि आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। 


कांग्रेस महासचिव ने कहा था कि स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा। गौरतलब है कि 19 मई को आए तकरीबन सभी प्रमुख एक्जिट पोल में राजग को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है।

Related Stories:

RELATED अमेठी ने राहुल गांधी को क्यों कहा अलविदा?