ऑस्ट्रेलिया में इसराईली छात्रा की हत्या के मामले में युवक गिरफ्तार

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में इसराईली छात्रा की हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक बुधवार की सुबह ला ट्रोब यूनिवर्सिटी की 21 वर्षीय छात्रा आय मासारवे का शव बंदूरा नामक उपनगरीय क्षेत्र में पाया गया। विक्टोरिया पुलिस के एक बयान में सार्जेट जूली-एने न्यूमैन ने कहा कि जांच दल ने मामले की छानबीन के दौरान एक 20 वर्षीय व्यक्ति को ग्रीन्सबॉरो नामक जगह से गिरफ्तार किया।


पुलिस का कहना है कि मासारवे मंगलवार की रात एक कॉमेडी क्लब से निकली थीं। देर रात करीब 10.50 बजे उनके दोस्तों ने उन्हें शहर के एक ट्राम स्टॉप पर ड्राप किया। माना जा रहा है कि आधी रात के समय वह उत्तरी मेलबॉर्न के बंदूरा में उतरीं जहां वह पास में ही रहती थीं। बुधवार सुबह ट्रॉम स्टॉप से करीब 100 मीटर की दूरी पर उनका शव पाया गया। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गुरुवार को पुलिस ने कहा कि जब यह वारदात हुई तब मासारवे अपनी बहन से फोन पर बात कर रही थीं।

उनकी बहन ने अचानक फोन के गिरने की और कुछ आवाजें सुनीं। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि उनकी समग्र संवेदना मासारवे के परिवार, दोस्तों और उन सभी के साथ है जिनकी जिंदगी मासारवे से जुड़ी हुई थी। यह वाकई में एक स्तब्ध करने वाली दुखद घटना है।


 

Related Stories:

RELATED College पढ़ने गई छात्रा की संदिग्ध मौत, पड़ोसी युवक पर Poison देने का आरोप