महाराष्ट्र में पीएम मोदी आज, करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन

मुंबई:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले का दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यहां यह जानकारी दी गई है। विदर्भ के यवतमाल में प्रधानमंत्री आदिवासी छात्रों के लिए एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन करेंगे। 


वह प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत बनाए गए घरों की चाभियां कुछ लाभार्थियों को भी सौंपेंगे। प्रधानमंत्री वीडियो लिंक के जरिए अजनी (नागपुर)-पुणे ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाएंगे। धुले में, मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (पीएमकेएसवाई) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन करेंगे। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत गुरुवार को बुंदेलखंड और उत्तर प्रदेश के विकास से जुड़े लगभग 20 हज़ार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भविष्य में आतंकवादियों के खिलाफ कहां और किस समय कार्रवाई करना है इसका फैसला करने के लिए सेना को अनुमति दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश भीख का कटोरा लिए फिर रहा है और पुलवामा हमला उसके इसी हताशा का परिणाम है। 

Related Stories:

RELATED PM मोदी कल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आएंगे, कई परियोजाओं का करेंगे उद्धाटन