पीएम मोदी आज वाराणसी संसदीय सीट से करेंगे नामांकन (पढ़ें 26 अप्रैल की खास खबरें)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को ‘काशी के कोतवाल' बाब काल भैरव के मंदिर में उनका दर्शन-पूजन के बाद वाराणसी संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। मोदी सुबह में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद बाबा काल भैरव के मंदिर में हाजिरी लगाने जाएंगे। इसके बाद वह जिला मुख्यालय परिसर के रायफल क्लब सभागार में बने नामांकन केंद्र की ओर रुख करेंगे। रास्ते में वह मलदहिया चौराहे पर लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटले, नरेसर में स्वामी विवेकानंद और कचहरी के पास डॉ0 भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। तीनों महापुरुषों को पुष्प अर्पित कर नमन करने के बाद अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

राहुल बालेश्वर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित 


काग्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज ओडिशा दौरे पर रहेंगे। जहां वह बालेश्वर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें इससे गत दिन पहले राहुल गांधी अजमेर दौरे पर गए थे जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया था। 

प्रियंका गांधी बाराबंकी में करेगी रोड शो 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उन्नाव दौरे पर रहेंगी, जहां वह देवा शरीफ और बाराबंकी में रोड शो करेंगी। इसके बाद इसरौली में बैठक करेंगी। 

पीएम मोदी मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में करेंगे जनसभाएं 

पीएम मोदी शुक्रवार को सबसे पहले वाराणसी संसदीय क्षेत्र से नामांकन पत्र भरेंगे। इसके बाद मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में विशाल जनसभाएं करेंगे। उनकी पहली जनसभा मध्य प्रदेश के सीधी तथा दूसरी जनसभा जबलपुर में रहेगी। उनकी तीसरी जनसभा महाराष्ट्र के मुंबई में रहेगी।

अमित शाह कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह वाराणासी में पीएम मोदी के नामांकन में प्रतिभाग लेंगे इसके साथ ही वह होटल डी पैलेस, कैंट में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अपने अगले कार्यक्रम में वह राजस्थान के जालौर में जनसभा तथा राजस्थान के जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। 

पीएम मोदी की बायोपिक पर फैसला आज 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को फैसला सुनाएगा। चुनाव आयोग ने 19 मई यानी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान तक इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई हुई है। फिल्म के निर्माताओं ने चुनाव आयोग के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन आपत्ति के बाद चुनाव आयोग ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। 

खेल- 
टी- 20ः चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस ( रात 8 बजे)

फुटबॉल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
रेसिंग : फॉर्मूला वन वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2019 
क्रिकेट : रॉयल लंदन वन-डे कप 2019

 

Related Stories:

RELATED प्रचंड जीत के बाद वाराणसी आ रहे हैं PM मोदी के स्वागत में मनाया दीपोत्सव, जलाए गए 5100 दीप