दलित छात्रा की मौत मामलाः जान की भीख मांगता रहा DSP, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा

पटनाः बिहार के कैमूर में एक दलित छात्रा की हत्‍या के बाद उग्र भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान लोगों को समझाने पहुंचे डीएसपी पर भी भीड़ ने हमला बोल दिया। भीड़ ने डीएसपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में डीएसपी रघुनाथ सिंह रहम की गुहार लगाते दिख रहे हैं लेकिन भीड़ बेरहमी से उन पर लाठियां बरसाती रही। इस मारपीट में डीएसपी के सिर और हाथ पर गंभीर चोट लगी। घायल डीएसपी का इलाज बनारस में चल रहा है। घटना के दौरान डीएसपी सहित एक सब इंस्पेक्टर व आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे।

इस घटना पर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार दुबे ने जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान से मुलाकात की। आईजी ने कहा कि डीएसपी के इलाज का खर्च पुलिस लाइन द्वारा उठाया जाएगा। साथ ही उन्होंने एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही को डीएसपी के साथ प्रतिनियुक्त करने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित समुदाय की एक छात्रा का शव बरामद हुआ। इस पर ग्रामीणों ने छात्रा का दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया। ग्रामीणों ने रामगढ़ थाने पर भी हमला बोल दिया तथा थाने को आग के हवाले कर दिया।

Related Stories:

RELATED युवती को विवाह का झांसा देकर किया अगवा