पाक के रिपोर्टर का फनी वीडियो वायरल, उड़ रहा खूब मजाक

पेशावरःपाकिस्तान के रिपोर्टर्स की फनी कवरेज के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी क्रम में पाक के एक और रिपोर्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल यह पाकिस्तानी रिपोर्टर कुत्तों के दौड़ को लेकर खुले मैदान में बैठकर रिपोर्टिंग कर रहा था और इस दौड़ के बारे में बता ही रहा था कि तभी पीछे से रेस करने वाले कुत्ते तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आए और फिर बिल्कुल बगल से ही गुजर गए।
 

उनकी तेज रफ्तार से रिपोर्टर डर गया और वीडियो फ्रेम से बाहर चला गया । हालांकि रिपोर्टर ने अपनी रिपोर्टिंग नहीं छोड़ी और लगातार बोलता ही चला गया। इतना ही नहीं,रिपोर्टर ने आखिर में कैमरामैन का नाम भी बोला। यह वीडियो पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार बखूबी निभाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह स्टेशन की सीढ़ियों पर खड़े होकर कैमरे के सामने रिपोर्टिंग कर रहे थे और पीछे से ट्रेन धीमी रफ्तार में बढ़ रही थी।रिपोर्टर चांद नवाब और कैमरामैन के बीच से लोग आ जा रहे थे, जिसपर वह लोगों से उलझकर कैमरे के सामने से उनको हटने के लिए कहते हैं।

 

Related Stories:

RELATED चिली में 6.7 तीव्रता वाले भूकंप के झटके