यहां BJP प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने को फ्री में डाला पैट्रोल!

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के अंतर्गत आते औद्योगिक क्षेत्र बी.बी.एन. में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने के लिए एक पैट्रोल पंप पर फ्री में पैट्रोल डालने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से संबंधित मतदाताओं को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए नालागढ़ उपमंडल के ढाना में पैट्रोल पंप में फ्री में तेल भरवाया गया। जब इस बारे में वहां तेल भरने वालों से बात की गई तो उन्होंने एक एन.जी.ओ. का नाम लिया और उनका कहना था कि पहाड़ी मित्र मंडल ने उन्हें पैसे दिए हैं, जिस पर वह वाहनों में तेल भर रहे हैं।

बीजेपी के कई नेताओं पर लग रहे आरोप

इस मामले को लेकर बीजेपी के कई नेताओं पर आरोप लग रहे हैं। हालांकि एन.जी.ओ. के संचालक का स्पष्ट रूप से कहना है कि उसके पास एन.जी.ओ. के नाम पर कोई पैसा नहीं है। इसमें कुछ लोग काम कर रहे हैं जो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को ले जाने के लिए वाहनों में तेल भरवा रहे हैं।

नेता ने छीना रिपोर्टरों का कैमरा

वहीं इस दौरान मौके पर पहुंची रिपोर्टरों की टीम का एक बीजेपी नेता ने कैमरा ही छीन लिया। इस बारे में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि मामले पर कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि नालागढ़ का कुछ इलाका शिमला संसदीय सीट में आता है।

Related Stories:

RELATED लंबी लड़ाई जीता न्यूयॉर्क, किराएदारों के हक में नया बिल पास