शहीद जवानों के परिवारवालों के लिए सलमान ने दिखाई दरियादिली, गृह राज्यमंत्री ने किया शुक्रिया अदा

मुंबई: पुलवामा अटैक के बाद पूरे में गुस्सा हैं। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इस हमले की कड़ी शब्दों में निंदा की है। इस समय देश के कोने-कोने से लोग शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। वहीं, सलमान खान ने भी शहीदों जवानों के परिवारवालों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

दरअसल, गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा बीइंग ह्यूमन फाउंडनेशन के जरिए पुलवामा में बहादुर शहीदों के लिए दिए चेक मैं #BharatKeVeer के खाते में सौंपने का काम करूंगा। 

बता दें कि 14 फरवरी को जब पुलवामा जिले में 40 जवानों पर हमला हुआ था तब सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था-मेरा दिल देश के जवानों और उनके परिवारों के लिए रो रहा है।

जिन्होंने हमारे परिवारों को बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी है।इतना ही नहीं उन्होंने फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के जरिए शहीदों के परिवारों की मदद के लिए फंड जुटाने में मदद करने वाले है। 

इन स्टार्स ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ 

सलमान के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, मुकेश अंबानी, फिल्म उरी की टीम, कैलाश खेर, समेत कई स्टार्स शहीद जवानों के परिवारवालों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

Related Stories:

RELATED IPL 2019: शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आया BCCI, दान में दिए करोड़ों रूपए