प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने फांसी लगाने का किया प्रयास, मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाई जान

आगराः यूपी पुलिस यूं तो अपनी कारनामों की वजह से हमेशा ही किरकिरी कराती रहती है, लेकिन आज के मामले की वजह से वह खूब सुर्खियों बटोर रही है। दरअसल, आगरा पुलिस की डायल 100 टीम की सक्रियता ने एक लड़की की जान बचा ली। प्रेमी से मिले धोखे के बाद लड़की ने प्रेमी के घर जाकर फांसी लगाने का प्रयास किय, लेकिन मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने दरवाजा तोड़कर फांसी के फंदे पर झूल रही लड़की को मौत के मुंह से बचा लिया। लाइव रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एत्मादपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की का जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के लड़के से प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेमी ने पहले अपनी तीन बहनों की शादी करने का हवाला देकर प्रेमिका से शादी करने से मना कर दिया। प्रेमी ने बहनों की शादी के बाद ही अपनी शादी करने की बात कही। प्रेमिका को लगा कि वह बाद में धोखा दे देगा, इसलिए उसने लड़के के घरवालों से लिखित में देने को कहा। लड़के के घरवालों ने लिखित में देने से मना कर दिया तो गुस्साई प्रेमिका रविवार को अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और कमरे में घुस गई।

कमरे को अंदर से बंदकर वह खुद को फांसी लगाने का प्रयास करने लगी, जिससे प्रेमी के परिजनों के हाथ पांव फूल गए। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने तत्काल दरवाजे को तोड़कर फांसी लगा रही युवती को बचाया। उन्होंने फांसी के फंदे से उतारकर युवती की जान बचाई। पुलिस के इस रेस्क्यू का वीडियो भी सामने आया है। जो आगरा में चर्चाओं का विषय बना हुआ है।    

 

Related Stories:

RELATED सवालों के कटघरे में आई पुलिस, घटनास्थल पर देरी से पहुंचने के लगे आरोप