10 साल की लड़की ने किया बच्चे का कत्ल, फुट स्टूल से फोड़ा सिर(pics)

इंटरनैशनल डेस्कःअमरीका में एक 10 साल की बच्ची ने 6 महीने का एक बच्चे को दर्दनाक मौत दे दी। बच्चे के पेरेंट्स रोज की तरह उसे झूलाघर में छोड़कर ऑफिस के लिए गए थे। तभी वहां पर 10 साल की बच्ची ने उसे गोद में लिया और फिर उसे जमीन पर गिरा दिया। इतना ही नहीं जब बच्चा रोने लगा तो उसने फुट स्टूल उठाकर उसके सिर पर मार दिया। भयानक ब्लीडिंग के बाद बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, पर दो दिन बाद उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में मर्डर का आरोप लगाकर 10 साल की बच्ची को अरेस्ट भी कर लिया गया है। मंगलवार को कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई।"


घटना बीते 30 अक्टूबर को विस्कॉन्सिन के चिप्पेवा फॉल्स में एक लाइसेंसी झूलाघर में हुई। उस वक्त वहां पर एक एडल्ट और कुल तीन बच्चे मौजूद थे। चिप्पेवा काउंटी शेरिफ के पास झूलाघर से इमरजेंसी कॉल आया और उन्हें घटना के बारे में बताया गया। अथॉरिटी जब मौके पर पहुंची तो बच्ची अचेत हालात में पड़ा था। पुलिस ने बताया कि बच्चे के सिर से भयानक खून निकल रहा था। इसके बाद उसे लोकल हॉस्पिटल गिलेटे चिल्ड्रेन्स में ले जाया गया और उसके पेरेंट्स को खबर की गई। पर बच्चे ने दो दिन बाद दम तोड़ दिया।

सुनवाई में पेरेंट्स के साथ पहुंची लड़की
मंगलवार को हुई मामले की सुनवाई के दौरान बच्ची अपने बायोलॉजिक पेरेंट्स के साथ कोर्ट में मौजूद थी। वो डरकर रो रही थी और अपनी मां के बाहों में सिर झुकाएं बैठी थी। लड़की पर अगर एडल्ट की तरह केस चला तो उसे एडल्ट कोर्ट से उम्रकैद तक की सजा हो सकती है पर माना जा रहा है कि केस को जुवेनाइल कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।  बता दें, घटना के एक महीने पहले से ही बच्ची अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स के साथ नहीं रह रही है। वो डेयकेयर चलाने वाले अपने फोस्टर पेरेंट्स (गोद लेने वाले) के साथ रह रही थी।

Related Stories:

RELATED लड़की के अपहरण की साजिश में शामिल महिला बिहार से पकड़ी