महिला अधिकारी गलती से पड़ोसी के घर में घुसी, गोली मारकर की हत्या

न्यूयार्कः अमरीका के डलास में हत्या का एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है.यहां  ड्यूटी से लौटते वक्त एक महिला अधिकारी  पड़ोसी के घर को अपना समझ  घुस गई और पड़ोसी  की गोली मारकर  हत्या कर दी। हालांकि  यह साफ नहीं है कि महिला अधिकारी ने पड़ोसी पर आखिर गोली क्यों चलाई।

 उसने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात वह पड़ोसी के घर को अपना समझकर वहां घुस गई थी।  पड़ोसी की पहचान बोथम ज्यां (26) के रूप में हुई है। गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी अधिकारी की पहचान जाहिर नहीं की है। पुलिस के मुताबिक जांच जारी रहने तक अधिकारी को प्रशासनिक छुट्टी पर भेजा जाएगा।

फिलहाल यह साफ नहीं है कि अधिकारी पड़ोसी के अपार्टमेंट में कैसे घुसी। अपार्टमेंट पुलिस हेडक्वार्टर के कुछ ब्लॉग्स की दूरी पर ही है। सर्जेंट वॉरे मिचेल ने कहा कि मौके पर क्या-क्या हुआ इसे लेकर उनके मन में भी कई सवाल हैं। अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के अन्य रहवासियों का कहना है कि अपने घर में घुसने के लिए उनके पास विशेष चाबियां हैं या फिर वे कीपैड कोड का इस्तेमाल कर अपने घर में दाखिल हो सकते हैं। 
 

Related Stories:

RELATED दुबईः फोन पर ऊंची आवाज में बात करने पर भारतीय ने की हत्या