Heroin के साथ पकड़ी नाबालिग लड़की निकली गर्भवती, Rape का मामला दर्ज

कुल्लू (दिलीप):कुल्लू महिला पुलिस थाने में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 7 जनवरी को सुंदरनगर पुलिस ने नाबालिग लड़की व उसके दोस्त को 14.55 ग्राम चिट्टेके साथ गिरफ्तार किया था और उसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दाैरान नाबालिग लड़की को पुलिस ने बाल सुधार गृह ऊना भेजा और युवक के खिलाफ मंडी में मामला चलाया।

मैडीकल जांच में हुअा खुलासा

इसके बाद ऊना में बाल सुधार गृह में जब नाबालिग लड़की का मैडीकल करवाया तो उसमें नाबालिग लड़की 2 माह की गभवर्ती निकली। रिपोर्ट आने के बाद नाबालिग लड़की ने खुलासा किया कि उसके दोस्त ने उसके साथ मणिकर्ण में रेप की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद बाल सुधार गृह ने ऊना पुलिस को इस मामले में शिकायत दी, जिसके बाद ऊना पुलिस ने कुल्लू पुलिस को जांच के लिए मामला भेजा और कुल्लू महिला पुलिस ने 376 व 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की बारीकी से करेंगे छानबीन

एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपी लड़के की पहचान जसवीर छत्री के रूप में हुई है जोकि मणिकर्ण का रहने वाला है और नेपाली मूल का है। उन्होंने कहा कि मामले की बारीकी से छानबीन की जाएगी और आरोपी को पूछताछ के लिए कुल्लू लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस कोर्ट में चालान पेश कर नाबालिग लड़की को न्याय दिलाएगी।

Related Stories:

RELATED युवती ने ससुरालियों पर लगाए आरोप, मामला दर्ज