BJP की महिला विधायक का विवादित बयान, कहा- मायावती ना तो नर लगती हैं ना नारी

लखनऊ: BJP की महिला विधायक साधना सिंह ने SP-BSP गठबंधन पर हमला बोलते हुए BSP सुप्रीमो मायावती के खिलाफ शनिवार को अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि मायावती ना तो नर लगती हैं ना नारी। इसके साथ ही BJP विधायक ने गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए मायावती को महिला जाति पर कलंक बताया और कहा कि उन्होंने सत्ता के लिए चीरहरण करने वालों से हाथ मिला लिया है।

जानकारी मुताबिक बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया। जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा कि मायावती ना तो नर है ना नारी है।

दूसरी तरफ बीजेपी की महिला विधायक के इस अमर्यादित बयान पर बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक ने हमारे पार्टी प्रमुख के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, वह भाजपा के स्तर को दर्शाता है। सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के बाद बीजेपी नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें आगरा या बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती कराया जाना चाहिए।

Related Stories:

RELATED अग्निहोत्री के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- उधार लेकर घी पीने वाले दिन याद कर रहे