लोकसभा चुनावः राहुल गांधी की सभा में फेंकी गई कुर्सियां

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जनसभा में अराजकता देखने को मिली। राहुल की सभा शुरू होने से पहले समर्थकों के बीच जमकर एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई।


राहुल गांधी ने मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीपीएम पर निशाना साधा। उन्हंने कहा कि आपने सालों से सीपीएम को देखा और फिर आपने ममता जी को चुना। जो अत्याचार सीपीएम के समय होता था। वही अत्याचार ममता जी के समय में हो रहा है। उस वक्त एक संगठन को लेकर सरकार चलाई जाती थी, आज एक व्यक्ति के लिए सरकार चलाई जाती है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि क्या नौजवानों को रोजगार मिल गया। क्या किसानों को कोई सहायता मिली। एक तरफ पीएम मोदी नरेंद्र मोदी जी झूठ बोलते हैं, वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी सिर्फ केवल वादे करती हैं। लेकिन कुछ भी नहीं होता।

उससे पहले पार्टी के कुछ शीर्ष स्तरीय नेताओं की मुख्य मंच पर उपस्थिति के बीच भीड़ इतनी बेकाबू हुई कि मुख्य मंच के लिए बने बैरिकेडिंग को तोड़ लोग अंदर प्रवेश कर गए। हालांकि पुलिस की सक्रियता के बीच स्थिति को काबू करने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस के बीच-बचाव के बीच समर्थक एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते रहे।


 

Related Stories:

RELATED लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की तैयारी कर रहे किसान