लोकसभा चुनाव में RJD को एक भी सीट न मिलने पर तनाव में लालू, नहीं खा रहे दोपहर का खाना

पटनाः लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों में से 39 पर एनडीए का दबदबा रहा है वहीं एक सीट महागठबंधन के दल कांग्रेस को मिली है। राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद को इन चुनावों में एक भी सीट नहीं मिल पाई। इसके चलते रांची के अस्पताल में भर्ती राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव तनाव में चले गए हैं और उन्होंने दोपहर का खाना भी छोड़ दिया है।

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से न लालू अच्छे से सो पा रहे हैं और न ही खाना खा रहे हैं। इसके चलते उनकी दिनचर्या बिगड़ गई है। इस पर लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने चिंता व्यक्त की है। डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि वह सुबह का नाश्ता करने के बाद दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं जिसके चलते उन्हें दवाई देने में दिक्कत होती है। उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार चलता रहा तो लालू की सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है।

सूत्रों के अनुसार, चुनाव परिणाम के दिन लालू प्रसाद सुबह आठ बजे ही टीवी के सामने बैठ गए थे लेकिन जैसे-जैसे एनडीए के पक्ष में रुझान आते गए तो वो टीवी बंद करके सो गए। बता दें कि राजद की स्थापना के बाद ऐसा पहली बार हुआ कि पार्टी को लोकसभा चुनावों में एक भी सीट न मिली हो।

Related Stories:

RELATED CM बनने के बाद करीब 4 महीने तक चपरासी क्वार्टर में रहे थे लालू यादव