शराब पिलाकर तालाब में डुबाकर की हत्या

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के बुसाना गांव में खेतो में बने एक तालाब में एक युवक का शव मिलने से पुरे गांव में सनसनी फैल गई है। गांव वालो ने इसकी सुचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर में बने महिला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। बता दें मृतक 34 साल का कप्तान नाम का व्यक्ति है। गोहाना के राम नगर वार्ड चार का रहने वाला था मृतक। उधर मृतक की पत्नी ने कप्तान के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

जिसके चलते पुलिस ने 6 लोगो पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक मृतक कप्तान के परिजनों ने बताया कल श्याम को कप्तान के दो दोस्त उसके घर आये थे और उसे अपने साथ ले गए। लेकिन जब देर रात तक कप्तान घर नहीं आया तो कप्तान की पत्नी ने कप्तान के दोस्तों के पास फोन कर पूछा की कप्तान कहां है। उसके दोस्तों ने बताया की कप्तान उसके साथ नहीं है उसके बाद सुबह पता लगा की कप्तान की किसी ने पानी में डूबाकर हत्या कर दी है।

कप्तान का शव बुसाना गांव के खेतो में बने एक तालाब में पड़ा मिला है। मृतक के परिजनों ने सभी दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।वहीं सोनू और विकास नाम के दो युवक मृतक को घर से बुलाने के बाद वे बुसाना स्थित सुनील के फार्म हाउस पर लेकर गए। जहां पहले से ही 4 लोग बैठे हुये थे, जहां मृतक को जबरदस्ती शराब पिलाई गयी। वहीं परिजनो ने बताया कि कप्तान को दारू पीने की आदत भी नहीं थी। एक साजिश के तहत कप्तान को शराब पिलाकर तालाब में डुबाकर हत्या की गई है।

जानकारी के मुताबिक तालाब में इतना पानी भी नही था कि एक आदमी पानी मे डूब कर मर सके, हालांकि कप्तान तैराकी भी जानता था। साथ ही मामले की जांच कर रहे मुडलाना चौकी इंचार्ज रणबीर सिंह ने बताया मृतक की पत्नी पूनम ने 6 लोगो पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया है। जिसके बयान पर सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Stories:

RELATED नशे का खात्मा करने को अंबाला Police ने चलाया अभियान, शहर में कई जगहों पर की चेकिंग