ऑस्ट्रेलिया में इसराईली छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक इसराईली छात्रा ऐय्या मासरवे (21) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना के दौरान वह अपनी बहन के साथ फोन पर बात कर रही थी। पुलिस ने जनता से ऐय्या मासरवे के हत्यारे का पता लगाने में मदद करने की अपील की है । उसका शव बुधवार सुबह मेलबर्न विश्वविद्यालय के परिसर के पास मिला था जहाँ वह पढ़ाई कर रही थी ।

मेलबर्न में डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एंड्रयू स्टैम्पर ने बताया कि यह एक भयानक हमला था, जिसने उस निर्दोष युवती की जान ले ली, जो हमारे शहर की मेहमान थी।मेलबर्न की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी में एक साल के एक्सचेंज कार्यक्रम के तहत पांच महीने बीता चुकी मासरवे आधी रात के करीब एक कॉमेडी क्लब से निकलने के बाद ट्राम के जरिए उपनगरीय इलाके बुंदूरा जा रही थी।

पुलिस ने कहा कि छात्रा विदेश में अपनी बहन के साथ फोन पर बात कर रही थी कि बातचीत के बीच में ही कुछ गलत होते देख उसने शोर मचाया। स्टैम्पर ने कहा, 'उसने (उसकी बहन) फोन के जमीन पर गिरने की आवाज और कुछ अलग आवाजें भी सुनी। बुधवार सुबह सात बजे स्टॉप से करीब 50 मीटर दूर राहगीरों ने उसका शव देखा। उसी स्टॉप पर वह ट्राम से बाहर निकली थी। 

Related Stories:

RELATED पुलवामा हमले पर इजराइल के PM नेतन्याहू का बयान: मेरे प्रिय मित्र नरेंद्र मोदी हम आपके साथ खड़े हैं