शाह को ममता सरकार का एक और झटका, हेलीकॉप्टर उतारने की नहीं मिली इजाजत

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच सियासी टकराव बढ़ता ही जा रहा है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे अमित शाह को एक बार फिर ममता सरकार ने झटका दे दिया। भाजपा अध्यक्ष के हेलीकॉप्टर को पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा मालदा हवाई अड्डे पर उतरने की मंज़ूरी नहीं मिली है।
 



दरअसल अमित शाह के खराब स्वास्थ्य को लेकर पार्टी ने पश्चिम बंगाल में प्रस्तावित रैलियां दो दिनों के लिए टाल दी थी। वह 23 जनवरी को बीरभूम और झाड़ग्राम जिलों में दो रैलियों को संबोधित करने वाले थे । वहीं 24 जनवरी को दक्षिण 24 परगना के जयनगर और नदिया जिलों में रैलियों को संबोधित करने की योजना थी।

गौरतलब है कि दिसंबर से ही भारतीय जनता पार्टी राज्य भर में रथ यात्रा के जरिए जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करने वाली थी। लेकिन राज्य सरकार ने सुरक्षा के लिहाज से भाजपा की रथ यात्राओं को अनुमति देने से इन्कार कर दिया था। बाद में यह मामला कोलकाता हाईकोर्ट पहुंचा। जहां पहले बीजेपी को रथयात्रा की अनुमति नहीं मिली, बाद में हाईकोर्ट की एकल बेंच ने अनुमति दे दी थी, लेकिन डिविजनल कोर्ट ने अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

Related Stories:

RELATED सर्जिकल स्ट्राइक के बावजूद पाकिस्तान की गतिविधियां लगातार जारी : शाह