गुजराती प्रेमिका के कहने पर प्रेमी ने किया मोदी के लिए प्रचार

नई दिल्ली: गुजराती प्रेमिका के सपने के लिए एक प्रेमी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट डालने की अपील कर रहा है। बिहार के पटना जिले से संबंध रखने वाले वेद प्रकाश त्रिवेदी कनॉट प्लेस के सर्कल पर खड़े होकर मोदी को वोट देने की बात विभिन्न तरह के पोस्टर के माध्यम से कर रहे है। जो कि लोगों को बहुत लुभा रहा है। यही वजह है कि पोस्टर को लेकर लोग फोटो क्लिक कर रहे हैं। इस पोस्टर में विभिन्न तरह के स्लोगन लिखे हुए है, जैसे कि गर्लफ्रैंड की सुनो, मोदी को वोट दो और गर्लफ्रैंड के सपनों के लिए मोदी सरकार को वोट करूंगा अन्य विभिन्न स्लोगन के साथ सड़क पर उतर कर प्रचार कर रहे है। 

मोदी सरकार को समर्थन देने के लिए युवक कर रहे आग्रह
दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में इसी तरह पोस्टर को लेकर खड़े होकर मोदी सरकार को समर्थन देने के लिए युवक आग्रह कर रहा है। वेद प्रकाश तिवारी ने बताया कि उनकी गर्लफ्रैंड गुजरात से ताल्लुक रखती है। गर्लफ्रैंड ने बताया कि पीएम मोदी ने गुजरात का सीएम रहकर विकास कार्य किए। जैसे कि किसानों को बहुत सुविधाएं दी है। शराबबंदी को लेकर मोदी ने सख्त कदम उठाया। प्रेमिका की बातों से प्रेरित होकर यह कदम उठाया है। ताकि भारत देश में शाइन के साथ-साथ विदेश में भी साइन करें। उन्होंने बताया कि कनॉट प्लेस के अलावा साकेत, सरोजनी नगर, नोएडा, धौला कुआं आदि क्षेत्रों में भी इसी तरह प्रचार किया है। 

दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में भी मोदी को लेकर किया प्रचार 
दिल्ली के अलावा मुबंई और पटना में भी प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा लोकसभा चुनाव में जीताने के लिए प्रचार किया है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के पद पर रहकर भारत की सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया है। साथ ही रक्षा मंत्रालय के बजट में भी बढ़ोतरी की गई है। शिक्षा के बजट को लेकर त्रिवेदी ने कहा कि शिक्षा का बजट कम हुआ है। इसको लेकर वो मोदी सरकार से आग्रह करते है कि वो शिक्षा की और भी ध्यान दे। देश की सुरक्षा के साथ-साथ देश शिक्षित होगा तो और भी आगे बढ़ेगा। 

Related Stories:

RELATED Priyanka के कहने पर पंजाब में दहाड़े Navjot Sidhu